Image

उत्तर रेलवे ने जानकारी दी कि लखनऊ डिवीजन के प्रयागराज-फाफामऊ स्टेशनों के बीच ट्रैक के दोहरीकरण के लिए प्री-नॉन इंटरलॉकिंग और नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य किया जाएगा. जिसकी वजह से 7 सितंबर 2020 तक ट्रेनों के आवागमन के लिए ये रूट ब्लॉक रहेगा.

उत्तर रेलवे (Northern Railway) ने लखनऊ डिवीजन के प्रयागराज-फाफामऊ (Prayagraj-Phaphamau) स्टेशनों के बीच चलने वाली कई ट्रेनों के रूट में बदलाव किया है. रेलवे की ओर से मिली जानकारी के मुताबिक ट्रैक दोहरीकरण कार्य की वजह से इस रूट की ट्रेनों के परिचालन में बदलाव किए गए हैं.

उत्तर रेलवे (Northern Railway) ने ट्वीट करके जानकारी दी कि लखनऊ डिवीजन के प्रयागराज-फाफामऊ स्टेशनों के बीच ट्रैक के दोहरीकरण के लिए प्री-नॉन इंटरलॉकिंग और नॉन इंटरलॉकिंग का कार्य किया जाएगा. जिसकी वजह से 7 सितंबर 2020 तक ट्रेनों के आवागमन के लिए ये रूट ब्लॉक रहेगा. इस रूट की ट्रेनों को डॉयवर्ट (Trains Route Diverted) मार्ग से चलाया जाएगा.

> ट्रेन नंबर 01071 लोकमान्य तिलक टर्मिनस-वाराणसी कामायनी एक्सप्रेस 19 अगस्त से 6 सितंबर तक प्रयागराज-प्रयागराज रामबाग-मंडुवाहीड-वाराणसी मार्ग से चलेगी.

> ट्रेन नंबर 01072 वाराणसी-लोकमान्य तिलक टर्मिनस कामायनी एक्सप्रेस 20 अगस्त से 7 सितंबर तक वाराणसी-मंडुवाहीड-प्रयागराज रामबाग-प्रयागराज मार्ग से चलेगी.

> ट्रेन नंबर 09041 बांद्रा टर्मिनस-गाजीपुर सिटी एक्सप्रेस 4 सितंबर को प्रयागराज-प्रयागराज रामबाग-मंडुवाहीड-वाराणसी-वाराणसी-सिटी मार्ग से चलेगी.

> ट्रेन नंबर 09042 गाजीपुर सिटी-बांद्रा टर्मिनस एक्सप्रेस 6 सितंबर को वाराणसी-सिटी-वाराणसी- मंडुवाहीड-प्रयागराज रामबाग-प्रयागराज मार्ग से चलेगी.

> ट्रेन नंबर 2233 गाजीपुर सिटी-आनंद विहार टर्मिनल एक्सप्रेस 5 सितंबर को प्रयागराज-प्रयागराज रामबाग-मंडुवाहीड-वाराणसी-वाराणसी-सिटी मार्ग से चलेगी.

> ट्रेन नंबर 2234 आनंद विहार टर्मिनल-गाजीपुर सिटी एक्सप्रेस 4 सितंबर को वाराणसी-सिटी-वाराणसी- मंडुवाहीड-प्रयागराज रामबाग-प्रयागराज मार्ग से चलेगी.

> ट्रेन नंबर 2381 हावड़ा जं.-नई दिल्ली पूर्वा एक्सप्रेस 3 सितंबर को पंडित दीन दयाल उपाध्याय जं.-चुनार-मिर्जापुर-प्रयागराज मार्ग से चलेगी.

> ट्रेन नंबर 2382 नई दिल्ली- हावड़ा जं. पूर्वा एक्सप्रेस 4 सितंबर को प्रयागराज-मिर्जापुर-चुनार-पंडित दीन दयाल उपाध्याय जं. मार्ग से चलेगी.