Negligence of railway officials  three railwaymen working on the track cut off from the engine nine employees jumped on time and saved lives

रेलवे अधिकारियों की एक लापरवाही से तीन रेलवे कर्मियों  की मौत हो गई। जबकि नौ अन्य कर्मचारियों ने समय पर छलांग लगा अपनी जान बचा ली।

 बताया गया कि विकाराबाद रेलवे स्टेशन के पास रेलवे पुल पर 12 रेलवे कर्मचारी ट्रैक पर पेंटिंग का काम कर रहे थे। उसी समय एक रेल इंजन हैदराबाद से विकाराबाद की ओर आ गया। अचानक ट्रैक पर आये इंजन ने ट्रैक पर काम कर रहे कर्मचारियों को अपनी चपेट में ले लिया | 

ट्रैक पर रेल इंजन आता देख नौ कर्मचारियों ने कूद कर अपनी जान बचा ली लेकिन तीन कर्मचारी इंजन की चपेट में आ गये। तीनों की मौके पर ही मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलने के बाद रेलवे के अधिकारियों और विकाराबाद जिले के एसपी ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। 

रेलवे पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और जांच कर रही है। हादसे में मरने वालों की पहचान नवीन (24), शमशेर अली (34) और प्रताप रेड्डी (54) के रूप में हुई है | रेलकर्मचारियों  का आरोप है कि जानकारी के अभाव और रेलवे अधिकारियों की लापरवाही से हादसा हुआ है। मृतकों के परिवार न्याय की मांग कर रहे हैं।