Reduced occupancy, thermal screening, no linen: International ...

कोरोना संक्रमित रेलवे अधिकारी के निजी सचिव भी कोरोना संक्रमित मिले हैं। जिसे टीएमयू में भर्ती कराया गया है। संपर्क में आने वाले एक रेलवे अधिकारी समेत 60 कर्मियों को होम क्वारंटाइन किया गयाा है।

अधिकारी के निजी सचिव कैंसर से पीडि़त हैं। उनकाा कीमो होना था, इसलिए प्राइवेट लैब में कोरोना की जांचकराई गई थी। इसमें कोरोना संक्रमित पाया गया है। जिससे टीएमयू में भर्ती कराया गया है। अपर मंडल रेल प्रबंधक मान सिंह मीना ने बताया कि एक अधिकारी के निजी सचिव को रोना संक्रमित पाया गया है। उसके संपर्क में आने वाले 60 अधिकारियों व कर्मियों को होम क्वारंटाइन कर दिया है।  

कंट्रोल रूम में आने से डरने लगे हैैं रेलवे कर्मचारी  डीआरएम आफिस स्थित कंट्रोल रूम में ड्यूटी में आने से कर्मचारी डर रहे हैं। रेलवे अधिकारी के कोरोना पॉजिटिव निकलने के बाद संपर्क में आने वाले कर्मियों का नमूना नहीं लेने पर आक्रोश है।  डीआरएम आफिस में मंडल भर में ट्रेनों को संचालन करने के लिए कंट्रोल रूम बना हुआ है। यहां 24 घंटे कर्मचारी कार्य करते हैं। डीआरएम आफिस में तैनात एक अधिकारी को कोरोना संक्रमित पाया गया है।

कंट्रोल रूम आने वाले कर्मचारी काफी डरे हुए। कहीं उसे भी कोरोना नहीं हो जाएगा। हालांकि रेल प्रशासन आफिस व कंट्रोल रुम को सैनिटाइज करने की व्यवस्था कर रखा है। दूसरी ओर अधिकारी के संपर्क में आने वाले 16 अधिकारियों व कर्मियों को होम क्वारंटाइन कर दिया है, लेकिन कोरोना की जांच के लिए नमूने नहीं लिए गए है। जिससे कर्मियों में आक्रोश है।