आप रेलवे कर्मचारी हैं और पारिवारिक विवाद में घिरे हैं तो परेशान न हों। विवाद के निबटारे के लिए डीआरएम कार्यालय आ जाएं। यहां न सिर्फ कल्याण निरीक्षक आपकी सहायता करेंगे बल्कि काउंसिलिंग की भी सुविधा मिलेगी। गुरुवार को इस खास सुविधा की शुरुआत रेल महाप्रबंधक ललित चंद्र त्रिवेदी के साथ रेलवे महिला कल्याण संगठन की अध्यक्ष कौमुदी त्रिवेदी ने की।








रेलवे पारिवारिक मध्यस्थता केंद्र को पूरी तरह वातानुकूलित बनाया गया है। यहां कर्मचारियों के बैठने की भी सुविधा दी गई है। केंद्र सीनियर डीपीओ कार्यालय से सटा है। आवश्यकतानुसार उनसे मिलकर भी अपनी परेशानी बयां कर सकेंगे।




महिला कर्मचारियों के लिए सुविधा केंद्र और पालना गृह: डीआरएम कार्यालय परिसर में ही महिला कर्मचारियों के लिए वातानुकूलित सुविधा केंद्र और छोटे बच्चों के लिए पालना गृह की शुरुआत की गई। मौके पर महिला कल्याण संगठन धनबाद मंडल अध्यक्ष प्रीति मिश्रा, प्राची झा के साथ ईसीआरकेयू महिला विंग की जोनल सचिव मीना कुंडू समेत अन्य महिला कर्मचारी उपस्थित थीं।




जैक एंड जिल स्कूल के बच्चों के बीच वस्त्र वितरण: रेलवे महिला कल्याण संगठन की ओर से गुरुवार को जैक एंड जिल स्कूल के बच्चों के बीच वस्त्र वितरण किया गया। संगठन से जुड़ी सभी पदाधिकारी उपस्थित थीं। दूसरी ओर, रांगाटांड़ के ऑफिसर क्लब में स्वीमिंग पुल का उद्घाटन रेल महाप्रबंधक ने किया।