RRB ALP/Tech Result 2019: रेलवे भर्ती बोर्ड असिस्टेंट लोको पायलट (एएलपी) व टेक्नीशियन सेकेंड स्टेज सीबीटी का रिजल्ट 6 अप्रैल को जारी किया जाएगा। इसकी जानकारी रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने इस परीक्षा की फाइनल आंसर की जारी करने के दौरान ही दे दी थी कि Assistant Loco Pilot और Technician पदों के लिए आयोजित किए गए दूसरे CBT का रिजल्ट 6 अप्रैल को घोषित किया जाएगा। इसमें उन उम्मीदवारों की लिस्ट जारी की जाएगी जो कंप्यूटर बेस्ट एप्टीट्यूड टेस्ट में शामिल होंगे। जिसका आयोजन 16 अप्रैल 2019 को किया जाएगा।








आवेदक अपना रिजल्ट rrbcdg.gov.in पर जाकर देख सकते हैं। साथ ही आरआरबी के दूसरे साइट्स पर भी जाकर इस परीक्षा का परिणाम देखा जा सकता है। वहीं आरआरबी ने परिणामों की तारीख का तो ऐलान कर दिया है लेकिन इसके समय का ऐलान नहीं किया है।

इससे पहले रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड ने परीक्षा में भाग लेने वाले आवेदकों के लिए 18 फरवरी 2019 को आंसर की और रेस्पॉन्स शीट जारी की थी।








आपको बता दें कि रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड एएलपी और टेक्निशियन के 64,371 पदों के लिए के सेकेंड सीबीटी परीक्षा का आयोजन 21, 22 और 23 जनवरी और 8 फरवरी 2019 को किया था।