ITI पास के लिए निकली 62000 रुपए की सरकारी नौकरी, ऐसे पर करें अप्लाई

| August 1, 2020
Unemployment rate at 6.1% in 2017-18, confirms govt data | India ...

7th pay commission: अगर आप ITI पास हैं तो आपके लिए जॉब का शानदार अवसर है. तमिलनाडु के मेडिकल सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (MRB Tamil Nadu) ने Skilled assistant ग्रेड-II के पदों पर वैकेंसी निकाली है.

गर आप ITI पास हैं तो आपके लिए जॉब का शानदार अवसर है. तमिलनाडु के मेडिकल सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड (MRB Tamil Nadu) ने Skilled assistant ग्रेड-II के पदों पर वैकेंसी निकाली है. अगर आप जॉब करना चाहते हैं और जरूरी योग्यता पूरी करते हैं तो अप्‍लाई जरूर करें. इन पोस्ट के लिए 16 अगस्त 2020 तक ऑनलाइन आवेदन किया जा सकता है. खास बात है सैलरी भी जबर्दस्‍त है.

इच्छुक उम्मीदवार जॉब से जुड़ी अधिक जानकारी के लिए इसके ऑफिशियल वेबसाइट www.mrb.tn.gov.in पर जाकर देख सकते हैं.

सैलरी
Skilled Assistant ग्रेड II (Fitter Grade II) – Rs 19500 – 62000/- Level-8. इन पदों पर चुने गए कैंडिडेट्स को 7वें वेतन आयोग (7th Pay Commission) की सिफारिशों के मुताबिक वेतन दिया जाएगा. जिसके तहत चयनित उम्मीदवारों को प्रतिमाह 19,500-62,000 रुपये/मासिक का वेतनमान दिया जाएगा.

कुल पद
विभाग ने कुल 87 पोस्ट पर भर्ती के लिए नोटिफिकेशन जारी किया है. 

पोस्‍ट नाम
मेडिकल सर्विसेज रिक्रूटमेंट बोर्ड ने फिटर ग्रेड-2 की इन पोस्ट के लिए आवेदन मांगे हैं. 

योग्यता
इन पदों के लिए अप्लाई करने के लिए कैंडिडेट को किसी भी मान्यता प्राप्त बोर्ड से 10वीं पास होना चाहिए. साथ में कैंडिडेट के पास मोटर व्हीकल मैकेनिक में नेशनल ट्रेड सर्टिफिकेट (NTC) होना चाहिए.

फीस
इन पदों पर आवेदन के लिए सामान्य श्रेणी के कैंडिडेट्स को 500 रुपये और आरक्षित श्रेणी के कैंडिडेट्स को 250 रुपये एप्लीकेशन फीस जमा करनी होगी.

Tags: , , , , , , , , , , , , ,

Category: Employment News, Government Jobs

About the Author ()

Comments are closed.