सातवाँ वेतन आयोग – खुशखबरी! इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी 7वें वेतन आयोग के मुताबिक 1.77 लाख रुपए महीने तक सैलरी और सुविधाएं

| March 8, 2020

खुशखबरी! इन सरकारी कर्मचारियों को मिलेगी 7वें वेतन आयोग के मुताबिक 1.77 लाख रुपए महीने तक सैलरी और सुविधाएं

कैटेगरी वाइज पदों की बात करें तो अनरिजर्व कैटेगरी के 5, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के लिए 1, ओबीसी के लिए 2, एससी के लिए 1 और एक्स सर्विसमैन के लिए भी 1 पद रिजर्व है।

केंद्र सरकार के अलग अलग विभागों में सरकारी नौकरियां निकलती रहती हैं। अब सशस्त्र सीमा बल SSB में सरकारी नौकरी निकली हैं। यह नौकरी असिस्टेंट कमांनडेंट के पद पर निकली हैं। जो कैंडिडेट्स इन पदों के लिए आवेदन करना चाहते हैं वह आधिकारिक वेबसाइट ssbrectt.gov.in पर जाकर कर सकते हैं। इस भर्ती प्रक्रिया के तहत कुल 10 पद भरे जाने हैं। इन पदों पर नौकरी पाने वालों को सातवें वेतन आयोग के पे स्केल के मुताबिक सैलरी और दूसरी सुविधाएं दी जाएंगी। इन पदों के लिए आवेदन करने की आखिरी तारीख 22 मार्च 2020 है।








जो कैंडिडेट्स असिस्टेंट कमान्डेंट (कम्यूनिकेशन) के पद पर सिलेक्ट होंगे उन्हें पे मैट्रक्सि लेवल 10 के तहत 56100 रुपए से लेकर 1,77,500 रुपए महीने तक सैलरी मिलेगी। कैटेगरी वाइज पदों की बात करें तो अनरिजर्व कैटेगरी के 5, ईडब्ल्यूएस कैटेगरी के लिए 1, ओबीसी के लिए 2, एससी के लिए 1 और एक्स सर्विसमैन के लिए भी 1 पद रिजर्व है।








Category: News, Seventh Pay Commission

About the Author ()

Comments are closed.