एयर इंडिया के निजीकरण पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पीएम मोदी और अमित शाह को रेलवे को भी…

| November 29, 2019

एयर इंडिया के निजीकरण पर बॉलीवुड एक्टर ने किया ट्वीट, बोले- पीएम मोदी और अमित शाह को रेलवे को भी…

एयर इंडिया (Air India) के निजीकरण को लेकर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि एमटीएनएल और रेलवे को भी बेच देना चाहिए.

एयर इंडिया (Air India) को लेकर बीते बुधवार को केंद्रीय नागरिक उड्डयन मंत्री हरदीप सिंह पूरी (Hardeep Singh Puri) ने राज्यसभा में कहा कि राष्ट्रीय कैयरियर एयर इंडिया का निजीकरण नहीं होने की स्थिति में इसे बंद करना होगा. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सरकार राष्ट्रीय वाहक में अपनी पूरी हिस्सेदारी बेचने के लिए बोली दस्तावेज भी तैयार कर रही है.

एयरइंडिया के निजीकरण को लेकर आए केंद्रीयमंत्री के इस बयान पर चारों तरफ से रिएक्शन आने जारी हैं. हाल ही में इस मामले पर बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने भी ट्वीट किया है, जिसमें उन्होंने कहा कि एयर इंडिया को बेचने जैसा निर्णय करने के लिए पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह को मेरा सलाम.








बॉलीवुड एक्टर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) का एयर इंडिया (Air India) को लेकर यह ट्वीट सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. अपने ट्वीट में उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) और गृह मंत्री अमित शाह (Amit Shah) को भी संबोधित किया और उनके इस निर्णय की सराहना की. कमाल आर खान ने अपने ट्वीट में लिखा, “एयर इंडिया को बेचने का जबरदस्त निर्णय लेने के लिए मैं नरेंद्र मोदी और अमित शाह को सलाम करता हूं. हर साल करोड़ों रुपये के नुकसान को रोकने के लिए एमटीएनएल और रेलवे को भी बेच देना चाहिए.”




बता दें कि एयर इंडिया (Air India) के लिए मोदी सरकार ने मई 2018 में अपनी 76 फीसदी हिस्सेदारी बेचने के लिए एक्सप्रेशन ऑफ इंट्रेस्ट (ईओआई) आमंत्रित किया था, लेकिन बोली के पहले चरण में एक भी निजी पार्टी ने रुचि नहीं दिखाई. वहीं, इस बार विमानन मंत्रालय के शीर्ष अधिकारी और एयर इंडिया के प्रमुख अश्वनी लोहानी बोली प्रक्रिया शुरू करने से पहले संभावित निवेशकों से मिल रहे हैं.




इससे इतर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) की बात करें तो बॉलीवुड एक्टर ने फिल्म देशद्रोही से बॉलीवुड में डेब्यू किया. इसके साथ ही उन्होंने ‘बिग बॉस 3’ (Bigg Boss) के जरिए भी अपनी खूब पहचान बनाई. फिल्मों से इतर कमाल आर खान सोशल मीडिया पर भी खूब एक्टिव रहते हैं.

Source:- NDTV

Category: News

About the Author ()

Comments are closed.