उल्टी दिशा में वापस लौट पड़ी पुष्पक एक्सप्रेस, परेशान यात्रियों ने आधी रात तक किया हंगामा

| August 14, 2019

हाइलाइट्स

  • कानपुर से निकलकर वापस लौट पड़ी पुष्पक एक्सप्रेस
  • लखनऊ से मुंबई जा रही ट्रेन के यात्रियों में हड़कंप
  • एक कोच का एसी खराब होने के कारण लौटाई गई
  • आधी रात तक यात्रियों ने किया स्टेशन पर हंगामा








कानपुर
किसी ट्रेन का अपने रूट पर बीच रास्ते में रुक जाना तो कोई नई बात नहीं है लेकिन लखनऊ से चलकर मुंबई जाने वाली पुष्पक एक्सप्रेस में बैठे यात्रियों के साथ कुछ अलग ही वाकया हो गया। दरअसल, मंगलवार रात को कानपुर से निकलकर झांसी की ओर जा रही ट्रेन अचानक उल्टी दिशा में दौड़ पड़ी। ट्रेन के पीछे जाने से यात्रियों में हड़कंप मच गया। बाद में पता चला कि तकनीकी खराबी के कारण ट्रेन को वापस ले जाया जा रहा था।




वापस लौटी ट्रेन
लखनऊ से चलकर मुंबई जा रही पुष्पक एक्सप्रेस मंगलवार को कानपुर स्टेशन से निकली। हालांकि, कानपुर से आगे जाने की बजाए ट्रेन रात करीब 10.30 बजे गोविदपुरी स्टेशन से उल्टी दिशा में दौड़ पड़ी। इससे ट्रेन में सवार यात्रियों में हड़कंप मच गया। हालांकि, बाद में इस बारे में जानकारी मिली कि ट्रेन के एक कोच का एसी फेल हो गया था जिस कारण इसे वापस कानपुर लाया गया। रात 12 बजे तक कानपुर स्टेशन पर ट्रेन के यात्रियों का हंगामा चलता रहा।




बारिश के कारण प्रभावित ट्रेन
गौरतलब है कि पिछले दिनों मुंबई में भारी बारिश के कारण वहां से आने वाली ट्रेनों का आवागमन अस्त-व्यस्त हो गया था। बीते मंगलवार दो दिन बाद मुंबई से पुष्पक एक्सप्रेस आई भी तो लखनऊ से अपने तय समय पर नहीं चलाई जा सकी। वहीं, बुधवार को इसे रद्द करना पड़ा था। इस कारण यात्रियों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा।

Category: News

About the Author ()

Comments are closed.