RRB Group D Result आज नहीं होगा जारी, जानें क्या कहना है रेलवे के अधिकारियों का

| February 18, 2019

आरआरबी ग्रुप डी का रिज़ल्ट आज जारी नहीं होगा। मार्च तक रिज़ल्ट आने की उम्मीद

नई दिल्ली. आरआरबी यानि रेलवे भर्ती बोर्ड ग्रुप डी परीक्षा का रिज़ल्ट आज जारी नहीं होगा। सूत्रों के हवाले से खबर आ रही है कि रिज़ल्ट आने में देरी हो सकती है। अनुमान ये है कि रिज़ल्ट 28 फरवरी या मार्च महीने में जारी होगा। हालांकि तारीखों को लेकर अभी भी संशय बरकरार है क्योंकि आरआरबी की तरफ से कोई भी धिकारिक पुष्टि नहीं की गई है।








वही कुछ मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रिज़ल्ट मार्च महीने में जारी हो सकता है। हालांकि इससे पहले रिज़ल्ट रविवार 17 फरवरी को जारी होना था लेकिन उस दिन भी अभ्यर्थियों का इंतज़ार बरकरार रहा। वही सोमवार को भी दिन भर परीक्षार्थी ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपडेट लेते रहे लेकिन रिज़ल्ट डिक्लेयर नहीं हुआ। आरआरबी ग्रुप डी की परीक्षा के रिज़ल्ट का इंतज़ार लगभग 1 करोड़ से ज्यादा अभ्यर्थियों को है। कुल 63,000 पदों पर भर्ती के लिए ये वेकेंसी निकाली गई थी लिहाज़ा बड़े पैमाने पर आवेदकों ने इन पदों के लिए आवेदन किए थे और परीक्षा में हिस्सा लिया था। इस परीक्षा में लगभग 1 करोड़ 17 लाख परीक्षार्थियों ने हिस्सा लिया था।




ऐसे देखें रिज़ल्ट
रिज़ल्ट जानने के लिए आप सबसे पहले आरआरबी पर अपने रीज़न की वेबसाइट पर क्लिक करें
उसमें आरआरबी ग्रुप डी रिज़ल्ट के लिंक पर क्लिक करें और रिज़ल्ट जानें




याद रखें कि बड़े पैमाने पर आवेदकों ने ये परीक्षा दी थी लिहाज़ा रिज़ल्ट देखने में दिक्कत भी आ सकती है लिहाज़ा आप संयम और धैर्य बनाए रखें। वही रिज़ल्ट रात 11 बजे के बाद कभी भी जारी हो सकता है इसलिए आरआरबी की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर अपडेट लेते रहे।

Category: Indian Railways, News

About the Author ()

Comments are closed.