Railway Jobs 2018: RRB ने निकाली बंपर वैकेंसी, इस तरह करें आवेदन

| October 9, 2018

RRB ने विभिन्न विभागों में कई पदों पर वैकेंसी निकाली हैं. ये वैकेंसी रिटायर्ड रेलवे कर्मचारियों के लिए निकाली गई है. इन पदों पर उम्मीदवार 12 अक्टूबर तक आवेदन कर सकते हैं.

नई दिल्ली: उत्तरी रेलवे (Railway, RRB) ने दिल्ली डिविजन के तहत विभिन्न पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया है. उम्मीदवारों की नियुक्ति इलेक्ट्रिकल जनरल, इलेक्ट्रिकल टीआरएस, इलेक्ट्रिकल टीआरडी, इलेक्ट्रिकल सीएचजी, ऑपरेशन, मैकेन‍िकल सीएंडडब्‍ल्‍यू, मैकेनिकल पावर, सिविल, एसएंडटी, कमर्शियल और अन्‍य विभागों में की जाएगी. ये वैकेंसी रिटायर्ड रेलवे कर्मचारियों के लिए निकाली गई है. अगर आप इन पदों पर आवेदन करने के लिए इच्छुक हैं, तो जल्द से जल्द आवेदन कर लें. आवेदन करने की आखिरी तारीख 12 अक्‍टूबर, 2018 है.







रेलवे (RRB) ने हाल ही में ट्रैक मैन के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया था. ट्रैक मैन के 2600 पदों पर भर्ती होनी है. इन पदों पर रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी आवेदन कर सकते हैं. आपको बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ग्रुप डी के पदों पर भर्ती परीक्षा करा रहा है. परीक्षा के एडमिट कार्ड (RRB Admit Card 2018) हर एग्जाम से 4 दिन पहले जारी किए जा रहे हैं.

वैकेंसी का विवरण (Railway Vacancy Details)

योग्यता
इन पदों पर रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी आवेदन कर सकते हैं.








उम्र सीमा
इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों की अधिकतम आयु 64 साल होनी चाहिए.

ऐसे करें आवेदन
इच्छुक उम्मीदवार रेलवे दिल्ली डिविजन की वेबसाइट delhidivision.org पर जाकर ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं.

रेलवे ने हाल ही में ट्रैक मैन के पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया था. ट्रैक मैन के 2600 पदों पर भर्ती होनी है. इन पदों पर रिटायर्ड रेलवे कर्मचारी आवेदन कर सकते हैं. आपको बता दें कि रेलवे भर्ती बोर्ड (RRB) ग्रुप डी के पदों पर भर्ती परीक्षा करा रहा है. परीक्षा के एडमिट कार्ड (RRB Admit Card 2018) हर एग्जाम से 4 दिन पहले जारी किए जा रहे हैं.

Category: Indian Railways, News

About the Author ()

Comments are closed.