बोनस पर जानकारी – रेलवे कर्मचारियों को 17951 रुपये बोनस!

| July 30, 2018

रेलवे कर्मचारियों को दुर्गापूजा बोनस की कवायद शुरू हो गई है। रेलवे बोर्ड ने सात अगस्त को दोनों मान्यताप्राप्त फेडरेशन की बैठक बुलाई है। बैठक में रेलवे बोर्ड के एडिशनल मेंबर स्टाफ और पे कमीशन के एग्जीक्यूटिव डायरेक्टर मौजूद रहेंगे। ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन और नेशनल फेडरेशन ऑफ इंडियन रेलवे मेन के प्रतिनिधियों के साथ एडिशनल मेंबर स्टाफ के चेंबर में बैठक होगी। केंद्र सरकार ने पहली बार पूजा बोनस को लेकर इतनी जल्द बैठक बुलाई है।








इसको रेल कर्मचारियों में खासा उत्साह है। संभावना जताई जा रही है कि इस बार नियत समय पर बोनस का भुगतान होगा। पिछले वर्ष कर्मचारियों को बोनस के तौर पर 17951 रुपये मिले थे। उससे पहले 2016 में भी इतनी ही रकम हाथ लगी थी। इस बार भी उतने ही पैसे का भुगतान होने के आसार हैं।








धनबाद मंडल के 22 हजार कर्मचारियों को मिलेगा लाभ बोनस का लाभ देशभर के लाखों रेलकर्मियों के साथ-साथ धनबाद मंडल के लगभग 22 हजार कर्मचारियों को मिलेगा। ———————- ‘सात को रेलवे बोर्ड के साथ होनेवाली बैठक में मजबूती से पक्ष रखा जाएगा। कर्मचारियों के बोनस में बढ़ोतरी हो गई तो बेहतर है। कम किसी कीमत पर नहीं होने देंगे।’ शिव गोपाल मिश्रा, महामंत्री ऑल इंडिया रेलवे मेंस फेडरेशन

Category: Indian Railways, News

About the Author ()

Comments are closed.