IAS Association to join struggle against NPS

| June 23, 2018

पेंशन बहाली को पीसीएस भी कर्मचारियों के मंच पर, आईएएस एसोसिएशन को भी शामिल होने का दिया न्योता

पुरानी पेंशन बहाली के लिए गठित मंच में सरकार से मान्यता प्राप्त सगठनों, शिक्षक संगठन और कई केन्द्रीय कर्मचारी संगठन के साथ अब उत्तर प्रदेश पीसीएस अधिकारी एसोसिएशन ने भी अपनी लिखित भागीदारी दर्ज करा दी है। मंच की बैठक में शुक्रवार को सभी संगठनों के प्रमुख नेताओं ने पुरानी पेंशन बहाली के लिए जोरदार संघर्ष का ऐलान भी कर दिया है।








बैठक के उपरान्त मंच के नेताओं ने उत्तर प्रदेश आईएएस एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीर कुमार से मुलाकात कर उन्हें भी मंच में शामिल होने का न्यौता दिया। फिलहाल इस मुद्दे पर आईएएस एसोसिएशन ने सकारात्मक रुख दिखाया है जिससे पुरानी पेंशन मंच के नेताओं को बल मिला है। मंच की बैठक डिप्लोमा इंजीनियर्स संघ लोक निर्माण विभाग के प्रेक्षाग्रह में हुई।




बैठक में निर्णय लिया गया कि मंच के शीर्ष नेताओं की कोर कमेटी बनाकर अन्य राज्यों के कर्मचारी, शिक्षक, अधिकारी, इंजीनियर्स, पीसीएस, आईएएस एसोसिएशन को मंच में शामिल कर पुरानी पेंशन की बहाली के लिए दिल्ली में वृहद कार्यक्रम करेगी। इससे पूर्व उत्तर प्रदेश में मंच के बैनर तले 9 अगस्त से आन्दोलन शुरू कर दिया जाएगा।




नौ अगस्त को समस्त जनपदों में एक दिवसीय धरना रैली, 29, 30 और 31 अगस्त को तीन दिवसीय कार्य बहिष्कार, आठ अक्टूबर को राजधानी में प्रदेशिक रैली और 25, 26 और 27 अक्टूबर-18 को हड़ताल की जाएगी।

Category: News

About the Author ()

Comments are closed.