जियो ने बंपर आफर के साथ पेश किया नया आईफोन

| September 30, 2017

दूरसंचार क्षेत्र की प्रमुख कंपनी रिलायंस जियो के रणनीतिक प्रमुख आकाश अंबानी ने शुक्रवार को बहुप्रतीक्षित आईफोन 8 और आईफोन 8प्लस को भारत में लांच किया। इस फोन के साथ कई जबरदस्त आफर दिए गए हैं।आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस को आज रिलायंस के मुख्यालय में लांच किया गया। जियो ने आईफोन 8 और आईफोन 8 प्लस खरीदने पर 70 फीसद बाईबैक का शानदार आफर भी दिया है। इसके अलावा सिटी बैंक के कार्डधारकों को आज के दिन आईफोन 8 और आईफोन 8प्लस पर 10,000 रपए का कैशबैक भी दिया जा रहा है।








इसके अलावा कई टैरिफ प्लान भी खास आईफोन के लिए पेश किए गए हैं। जियो के सभी स्टोर्स में आईफोन 8 और आईफोन 8प्लस उपलब्ध होंगे।एपल के सीईओ टिम कुक और रिलायंस के अध्यक्ष मुकेश अंबानी ने वीडियो कालिंग के जरिए इस समारोह में शिरकत की। टिम कुक ने नमस्ते के साथ अपना संबोधन शुरू किया और नए आईफोन की खूबियां बताई।




उन्होंने बताया कि भारतीय ग्राहकों के लिए आईओएस 11 में नया कीबोर्ड शामिल किया गया है जो 11 भारतीय भाषाओं को सपोर्ट करता है। नया आईफोन हिन्दी में डिक्टेशन भी लेता है। इस मौके पर श्री अंबानी ने कहा कि एपल के साथ हमारी साझेदारी गुणवत्ता और अनुभव को एक मंच पर लाएगी। 





दजियो के सभी स्टोर्स पर मिलेंगे आईफोन8 और आईफोन8 प्लसदकंपनी ने 70 फीसद बायबैक का दिया आफरदसिटी बैंक के ग्राहकों को मिला 10 हजार रपए कैशबैकदइन नए फोनों के साथ पेश किए गए हैं कई टैरिफ प्लान

jio bumber offer

Category: News

About the Author ()

Comments are closed.