7th Pay Commission – Tired of waiting, Central Government employees to ask questions now

| June 3, 2017

सातवां वेतन आयोग: इंतजार करते-करते थक गए, अब मांगेंगे जवाब

7th-pay-commission-all-leaders

नई दिल्ली। सातवें वेतन आयोग पर अपडेट का इंतजार करते-करते थक चुके कर्मचारी अब सरकारी अधिकारियों से मिलने की योजना बना रहे हैं और उनसे मिलकर वह जानना चाहते हैं कि आखिर यह प्रक्रिया कहां तक पहुंची है। कर्मचारी यूनियन के अधिकारी यह जानना चाहते हैं कि सातवें वेतन आयोग के तहत उनके एचआरए और अन्य अलाउंस की क्या स्थिति है।








वनइंडिया ने कुछ यूनियन अधिकारियों से बात की तो उन्होंने बताया कि वह सरकार के कुछ वरिष्ठ अधिकारियों से मिलेंगे और इस मामले में अपडेट मांगेंगे। सरकारी अधिकारियों से पूछा जाएगा कि आखिर एचआरए और अन्य अलाउंस को लेकर इतनी अधिक गोपनीयता क्यों बरती जा रही है और सातवें वेतन आयोग के हिसाब से एचआरए और अलाउंस के बारे में कोई अपडेट क्यों नहीं दिया जा रहा है।




मौजूदा समय में करीब 52 लाख कर्मचारी सातवें वेतन आयोग का इंतजार कर रहे हैं। इन सभी लोगों के लिए अब और अधिक इंतजार करना मुश्किल होता जा रहा है। कर्मचारी जानना चाहते हैं कि आखिर मामला कहां तक पहुंचा है और इस समय क्या स्थिति है। इसी के चलते अब कर्मचारी यूनियन के कुछ अधिकारियों ने यह फैसला किया है कि वह सरकार के अधिकारियों से मिलेंगे और इस बारे में अपडेट लेंगे।



Source:- One India

Category: News, Seventh Pay Commission

About the Author ()

Comments are closed.